Sushant murder case में फंसी Rhea Chakraborty की फिल्म Chehre से वापसी

admin
0


Rhea Chakraborty, the Indian actress who has been embroiled in controversy for the past year, has started working again.


रिया चक्रवर्ती की वापसी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के बारे में एक लेख लिखें फिर से काम करना शुरू किया बीते एक साल से विवादों में फंसी भारतीय एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने फिर से काम शुरू कर दिया है.

 

29 वर्षीय अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म "जलेबी" में देखा गया था, जिसके बाद उन्होंने अभिनय से ब्रेक ले लिया।


She was thrust into the limelight in June 2020 after the death of her boyfriend, actor Sushant Singh Rajput, who was found dead in his apartment in Mumbai.


वह जून 2020 में अपने प्रेमी, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियों में आई थीं, जो मुंबई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। रिया पर सुशांत की आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था और सितंबर 2020 में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उनके लिए ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया था। अक्टूबर 2020 में जमानत मिलने से पहले उसने एक महीना न्यायिक हिरासत में बिताया। मामले की अभी भी जांच चल रही है, और रिया ने अपनी बेगुनाही बरकरार रखी है।



After a year of media scrutiny and public backlash, Rhea has finally decided to get back to work. She recently announced on social media that she had signed a film titled "Chehre" opposite Amitabh Bachchan and Emraan Hashmi. The movie is directed by Rumi Jaffrey and produced by Anand Pandit. Rhea is said to be playing a pivotal role in the film, and her fans are eagerly awaiting her return to the big screen.


एक साल तक मीडिया की छानबीन और सार्वजनिक प्रतिक्रिया के बाद, रिया ने आखिरकार काम पर वापस जाने का फैसला किया है। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्होंने अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ "चेहरे" नामक एक फिल्म साइन की है। यह फिल्म रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित और आनंद पंडित द्वारा निर्मित है। कहा जाता है कि रिया फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं, और उनके प्रशंसक बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिया की घोषणा को जनता से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। जहां कुछ लोगों ने उद्योग में उनकी वापसी का स्वागत किया, वहीं अन्य बहुत खुश नहीं थे। फिल्म के बहिष्कार का आह्वान किया गया और सोशल मीडिया पर #BoycottChehre जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे। रिया को ऑनलाइन ट्रोलिंग और गाली-गलौज का भी शिकार होना पड़ा।



बैकलैश के बावजूद, रिया अपने जीवन और करियर के साथ आगे बढ़ने के लिए दृढ़ संकल्पित है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, उसने कहा कि वह लंबे समय के बाद एक फिल्म के सेट पर वापस आने के लिए उत्साहित थी और अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ काम करना चाहती थी। उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह फिर से अभिनय करने के अवसर के लिए आभारी हैं। रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की मौत का विवाद पिछले एक साल से भारत में एक गर्म विषय बना हुआ है। जबकि जांच चल रही है, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि दोषी साबित होने तक रिया निर्दोष है। काम पर वापस जाने के उसके फैसले का सम्मान करना और उसे एक बार फिर से एक अभिनेत्री के रूप में खुद को साबित करने का मौका देना भी महत्वपूर्ण है। अंत में, रिया चक्रवर्ती की एक साल की उथल-पुथल के बाद अभिनय में वापसी उनके लिए एक सकारात्मक कदम है। इस तरह के दर्दनाक अनुभव से गुजरने के बाद खुद को संभालने के लिए साहस की जरूरत होती है और इसके लिए हमें उनकी सराहना करनी चाहिए। जहां तक ​​उनकी नई फिल्म "चेहरे" की बात है, तो यह देखना बाकी है कि इसे जनता द्वारा कैसा रिस्पॉन्स मिलता है, लेकिन हम रिया को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।



Searches : celebrity news,eonline,entertainment news,the intern,entertainment tonight,entertainment weekly,e entertainment,entertainment book,latest celebrity news,entertain,celebrity news today,yahoo news entertainment,e news online,hollywood news,et online,celebrity movie,entertainment movie,et news,latest entertainment news,breaking celebrity news,entertainment news gossip,celebrity entertainment news,celebrity news and gossip,entertain me,ebt link,new releases,web stories,web series,tamil movies,telugu movies,south cinema,south movies,Bollywood News,Entertainment News And Celebrity News,Latest Hot Bollywood News,Entertainment News,Bollywood Hindi Film News,Latest Celebrity News,Bollywood Celebrity News,Bollywood News Updates,Film Industry News,Latest Bollywood Movie News,Latest Bollywood Updates,Bollywood Film Industry,Bollywood Updates,Bollywood News,Bollywood News In Hindi,Latest Bollywood News,Bollywood News Hindi,Bollywood Latest News,News Bollywood,Latest Bollywood News In Hindi,Bollywood Hindi News,Hindi Bollywood News,Bollywood News Today,Bollywood Breaking News,Bollywood Celebrity News,Today's Bollywood News,Polpular celebrity Pictures,Popular celebrity Photos,  womens clothes,fashion designing,80s fashion, Hollywood celebrity fitness

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !