रिहाना हॉलीवुड की सबसे अमीर सिंगर हैं इन दिनों वे नाटू नाटू गाने की चर्चा कर सुर्खियों में है

admin
0


Singer Rihanna praises Indian song natu natu also tremendous lifestyle of Rihanna -

मात्र 15 साल में गाने की शुरुआत करने वाली रिहाना Rihanna का पहला गाना 17 की उम्र में आया और आते ही उन्होंने धूम मचा दिया आज रिहाना अरबों खरबों की मालकिन है ना जाने उनके पास कितना पैसा है जिसकी कोई गिनती नहीं है आजकल वह सुर्खियों में बनी है उनके सुर्खियों में बने रहने का कारण भारत के एक मशहूर गाने 'नाटू नाटू' Indias famous song 'Natu Natu' की तारीफ करना है उन्होंने इस गाने की काफी प्रशंसा की जिसकी वजह से भारतीय लोग भी काफी खुश हैं और उनसे प्रशंसा सुनकर फिल्म के मेकर्स makers और गाने के राइटर song writer के बांछें खिल गई है



बात करें रिहाना की तो वह एक मशहूर सिंगर famous singer होने के साथ-साथ सॉन्ग राइटर एक्ट्रेस song writer और सफल बिजनेस वूमेन businesswomen है । वह अरबों खरबों की संपत्ति की मालकिन है अब तक के करियर में उन्होंने लगभग 20 करोड़ से अधिक म्यूजिक रिकॉर्ड्स music records भेज चुकी हैं जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है रिहाना ने इन वर्षों में अपने नाम कई अवॉर्ड्स किए हैं उनके नाम 9 ग्रैमी अवॉर्ड्स grammy awards भी शामिल है जो कि एक बहुत गर्व की बात है उनके लिए और उनके देश के निवासी लोगों के लिए ।



बात करें रिहाना की तो उन्होंने मात्र 33 की उम्र में अरबों खरबों की संपत्ति को एकत्रित कर लिया है और आलीशान जिंदगी luxurious life जीती हैं वर्ष 2007 में आए इनके एल्बम 'गुड गर्ल गोन' 'good girl gone' के बाद पूरी दुनिया भर में ख्याति हासिल हुई जिसकी वजह से इन्हें पूरे संसार में नाम कमाने का मौका मिला फिलहाल इस समय वह फिल्म आर आर आर के मशहूर गाने नाटू नाटू की चर्चा कर सुर्खियों में है इससे पहले वह भारत के किसान आंदोलन का भी समर्थन कर चुके हैं।


आज उनका जीवन सफल है और वह एक आलीशान जिंदगी जीते हैं बचपन से ही गाने की शौकीन रिहाना पिता से उन्होंने बिजनेस के गुण सीखे जिसकी वजह से आज भाई एक काम या बिजनेस वूमेन भी है ।


रिहाना का पूरा नाम रोबन रिहाना फेंटी Roban Rihanna Fenty है वह बार्बाडोस Barbados के सेंट माइकेल में जन्मी है । रिहाना का बचपन थोड़ा बुरा बीता उनके पिता एक शराबी शख्स थे और वह अपनी पत्नी को रोज मारते पीटते और गाली देते थे इन सब के बावजूद रिहाना ने अपने पिता से बिजनेस के सारे गुण सीख लिए ।


उनके पिता एक समय सड़क के किनारे कपड़े बेचा करते थे तो रिहाना भी कभी-कभी उनके साथ खड़ी हो जाती थी और आगे चलकर रिहाना ने स्कूल में छोटे आइटम और मिठाई भेज कर घर की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने और घर में सहायता देने का प्रयास किया जिससे उनकी आर्थिक स्थिति बहुत ज्यादा नहीं तो थोड़ी बहुत सुधरी ।


उन्होंने अपने म्यजिक करियर started music career की शुरुआत हाई स्कूल से ही कर दी थी रिहाना को अपने जीवन का पहला ब्रेक तब मिला जब उनकी मुलाकात न्यूयॉर्क बेस्ड म्यूजिक प्रोड्यूसर इवान रोजर्स Evan Rogers से हुई ।


पहला गाना रिहाना का 'पोन द रीप्ले' 'Pon de replay' सन 2005 में आया था इस वक्त उनकी उम्र मात्र 17 साल की थी इसके कुछ समय बाद ही उनका पहला म्यूजिक एल्बम 'म्यूजिक ऑफ द सन' 'music of the sun' आया इस एल्बम album ने उस में तहलका मचा दिया और पूरी दुनिया में लगभग दो लाख से ज्यादा कॉपी बिक गई ।


Rihanna a successful business woman रिहाना एक सक्सेसफुल बिजनेस वूमेन भी है और सन 2011 से उन्होंने अपने बिजनेस की शुरुआत की उन्होंने सबसे पहले परफ्यूम perfume business के बिजनेस में कदम रखा ।


रिहाना जो है अपनी ब्यूटी कंपनी 'फेंटी' 'Fenty' Rihanna owns a big beauty products maker Fenty की बदौलत अरबपति बन गई इस कंपनी में उनकी हिस्सेदारी पूरे 50% है उनकी कंपनी लगभग 50 तरह की स्किन टोन Skin tone products के लिए बहुत सारे प्रोडक्ट बनाती है।


Rihanna owner of million dollars properties रिहाना के पास अरबों की आलीशान प्रॉपर्टीज properties भी हैं उन्होंने बार्बाडोस मैं अपना समय गुजारा बचपन का और आज उनके पास पहला बंगला सन 2013 में आया था बीच साइड मौजूद इस बंगले की कुल कीमत 180 करोड़ रुपए है जो कि उनके लिए उस समय या कीमत थी आज इसकी कीमत और भी होगी। यह बंगला 930 स्क्वायर फीट में फैला है इसमें 5 बेडरूम bedroom के साथ है जिम और स्विमिंग पूल भी है ।



रिहाना ने हाल ही में एक 100 करोड़ का फार्महाउस farmhouse भी खरीदा था 7600 स्क्वायर फीट में फैले इस फार्म हाउस में लगभग पूरे 5 बेडरूम आलीशान बने हुए हैं ।



Rihanna's beautiful car collection आलीशान घर होने के साथ-साथ रिहाना के पास महंगी कार्स cars collection की बेहतरीन कलेक्शन है मौजूदा समय में उनके पास 11000 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति और महंगे कार कलेक्शन कलेक्शन है । उनकी पहली कार उनको गिफ्ट में मिली थी सन 2012 में जिसका नाम था 'पोर्शे 911 टर्बो एस' 'porsche 911 turbo s' । इस कार की बात करें तो इस कार की कीमत भारत में लगभग तीन करोड़ रुपए है इसके अलावा रिहाना के पास 2009 मॉडल 'फेरारी 458 इटालिया' ''ferrari 458 italia' है यह कार मात्र 3.4 सेकंड में 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेती है ।



Searches : celebrity news,eonline,entertainment news,the intern,entertainment tonight,entertainment weekly,e entertainment,entertainment book,latest celebrity news,entertain,celebrity news today,yahoo news entertainment,e news online,hollywood news,et online,celebrity movie,entertainment movie,et news,latest entertainment news,breaking celebrity news,entertainment news gossip,celebrity entertainment news,celebrity news and gossip,entertain me,ebt link,new releases,web stories,web series,tamil movies,telugu movies,south cinema,south movies,Bollywood News,Entertainment News And Celebrity News,Latest Hot Bollywood News,Entertainment News,Bollywood Hindi Film News,Latest Celebrity News,Bollywood Celebrity News,Bollywood News Updates,Film Industry News,Latest Bollywood Movie News,Latest Bollywood Updates,Bollywood Film Industry,Bollywood Updates,Bollywood News,Bollywood News In Hindi,Latest Bollywood News,Bollywood News Hindi,Bollywood Latest News,News Bollywood,Latest Bollywood News In Hindi,Bollywood Hindi News,Hindi Bollywood News,Bollywood News Today,Bollywood Breaking News,Bollywood Celebrity News,Today's Bollywood News,Polpular celebrity Pictures,Popular celebrity Photos,  womens clothes,fashion designing,80s fashion, Hollywood celebrity fitness


Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !